SHOAIB MALIK MARRIAGE

SHOAIB MALIK MARRIAGE : इस मशहूर खिलाडी ने कर ली तीसरी बार शादी, फोटो हो रहीं सोशल मीडिया पर वायरल  

Samay Samachr Digital Desk, नई दिल्ली : SHOAIB MALIK MARRIAGE : पूर्व पाकिस्तानी खिलाडी शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद से निकाह कर लिया है. पिछले कुछ समय उनके और भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के अलग होने की अटकलें लग रहीं थी. इस बीच शोएब मलिक द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंटस पर सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करके इस बात को कन्फर्म कर दिया है. शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है.

शोएब मलिक ने दूसरी शादी हैदराबाद में 2010 में सानिया मिर्जा के साथ की थी. लेकिन पिछले कुछ समय से उनके बीच अनबन चल रही थी. उनका एक 5 साल का बेटा भी है जो सानिया मिर्जा के साथ रहता है. हालाँकि अभी तक अधिकारिक तौर पर अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि शोएब और सानिया का तलाक हुआ है या नहीं. 

SHOAIB MALIK MARRIAGE : पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं सना जावेद 

सना जावेद पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शहर-ए-जात नाम के सीरियल से 2012 में की थी. लेकिन उन्हें पहचान एक रोमांटिक ड्रामा सीरियल कहानी में लीड रोल करने के बाद मिली थी. इस शो के लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नोमिनेट किया गया था. सना को कहानी के अलावा रुसवाई और डंक जैसे प्र्सिदं नाटकों में किरदार निभाने की वजह से भी जाना जाता है. 

सना जावेद की यह दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर उमैर जसवाल से 2020 में शादी की थी. लेकिन 2023 में तलाक लेकर एक दुसरे से अलग हो गये. 

SHOAIB MALIK MARRIAGE
sana javed and umer jaswal

SHOAIB MALIK MARRIAGE : शोएब मलिक की है तीसरी शादी 

शोएब मलिक की ये तीसरी शादी हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शोएब मलिक की ये दूसरी शादी है लेकिन जब शोएब ने 2010 में सानिया मिर्जा से शादी की थी तब आयशा सिद्दीकी नामक एक महिला ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि वे शोएब मलिक की पहली पत्नी हैं. हालाँकि शोएब मलिक ने इस बात को गलत बताते हुए आयशा के साथ किसी भी प्रकार का रिश्ता होने से इंकार किया था. 

shoaib malik marriage
shoaib malik with aayesha

मीडिया में दोनों के बीच इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था आयशा के अनुसार मोटी होने के कारण शोएब उन्हें पसंद नहीं करते हैं. 

सानिया की पोस्ट से बढ़ने लगी अटकलें 

SHOAIB MALIK MARRIAGE
Sania Mirza

सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि शादी कठिन है, तलाक कठिन हैं जीवन में अपने कठिन को चुनें. इसके बाद उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहों का बाजार और और गर्म हो गया और लोग तरह-तरह की अटकलें लगाने लगे. हालाँकि सानिया मिर्जा ने अपने इन्स्टाग्राम हैण्डल से शोएब मलिक की अधिकतर तस्वीरों को डिलीट कर दिया था. वहीँ शोएब मलिक ने एक साल पहले अपने एक बयान में दोनों के बीच रिश्ते को लेकर कहा था कि, रिश्तों में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन आप इसका मतलब ये नहीं निकाल सकते कि रिश्ता ही खत्म हो गया हो. 

फैंस है हैरान 

शोएब मलिक और सना की शादी (shoaib malik marriage) की खबर सुनकर उनके फैंस भी हैरान हैं. उन्हें कुछ समझ ही नहीं आ रहा है कि वे बधाई दें या गम मनाएं. कई फैंस को तो सना की पहली शादी से हुए तलाक के बारे में भी नहीं पता है फरवा नाम की एक यूजर ने सना की पहली शादी तस्वीर शेयर करते हुए पुछा कि, ‘भाई ये क्या हो रहा है कोई हमें भी समझाएं’.

वहीँ कुछ यूजर्स इनकी शादी को लेकर मजे भी लेते दिखे अस्मान कुमार नाम के एक यूजर ने शोएब मलिक की तीनों पत्नियों के साथ फोटो शेयर करते हुए पूछा की क्या हमें चौथी शादी भी देखने को मिल सकती हैं. वहीँ कई यूजर्स जो सानिया मिर्जा की शोएब मलिक के साथ शादी को लेकर खुश नहीं थे उन्होंने इसे सानिया के लिए जैसी करनी वैसी भरनी बताया.  

HOME

Share This Post

Bhavani Shankar

Bhavani Shankar

Leave a Comment

Trending Posts