GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE

GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE : कम सिबिल स्कोर पर भी अब मिनटों में मिलेगा लोन, ब्याज भी लगेगा कम

Samay Samachr Digital Desk, नई दिल्ली : GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE : आज के समय में लोग लगभग हर जरूरत को पूरा करने के लिए लोन लेते हैं. लेकिन आज के समय में बैंक से लोन लेने का प्रोसेस थोड़ा कठिन हो गया है. अब बैंक से लोन लेने के लिए आपका सिबिल स्कोर अच्छा होना चाहिए इसके साथ में आपको इनकम का प्रूफ भी देना होगा. जिनका सिबिल कम या खराब होता है बैंक उन्हें लोन देने से मना कर देते हैं और अगर लोन देते भी हैं तो उनसे ज्यादा ब्याज वसूला जाता है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे लोन के बारे में बताएंगे जो सिबिल स्कोर (GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE) खराब होने के बावजूद मिल जाता है. साथ ही ये लोन लेने के लिए आपको इनकम प्रूफ देने की भी जरूरत नहीं है. यह लोन झटपट मिल जाता है और इसमें ब्याज भी पर्सनल लोन से कम देना पड़ता है. हम जिस लोन की बात कर रहे हैं वह है गोल्ड लोन.

गोल्ड लोन के माध्यम से आप बिना किसी परेशानी के अपनी वित्तीय जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. सबसे खास बात तो यह है कि यह लोन सिर्फ 2 से 3 दिन में मिल जाता है. आम तौर पर बैंकों और एनबीएफसी द्वारा 1.5 करोड़ तक का लोन प्रदान किया जाता है. इस लोन (GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE) का इस्तेमाल आप जैसे चाहें वैसे इस्तेमाल कर सकते हैं. यह लोन लेने के लिए आपको अपना सोना बैंक के पास गिरवी रखना होगा. बैंक में सोना पूर्ण रूप से सुरक्षित रहता है और आप जब चाहें पैसे चुकाकर अपना सोना वापिस ले सकते हैं. 

GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE

GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE : कम सिबिल स्कोर पर भी मिल जाएगा लोन 

गोल्ड लोन एक सुरक्षित लोन है इसे लेने के आपका सिबिल स्कोर अच्छा होना जरुरी नहीं है. और आपको बैंक को कोई इनकम प्रूफ देने की भी आवश्यकता नहीं है. क्योंकि आप बैंक के पास अपना सोना गिरवी रखकर ये लोन लेते हैं इसलिए बैंक को अपना पैसा खोने का भय नहीं होता है. गोल्ड लोन आप 3 महीने से लेकर 4 साल की अवधि के लिए अपनी सहुलियत के हिसाब से ले सकते हैं. गोल्ड लोन में प्रोसेसिंग फीस के रूप में लोन की कुल रकम का 0.5 परसेंट+ जीएसटी लिया जाता है. 

लगता है कम ब्याज 

GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE
GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE

गोल्ड लोन की ब्याज दरें पर्सनल लोन की तुलना में बहुत ही कम होती है. गोल्ड लोन की ब्याज दर 8 परसेंट सालाना से प्रारंभ होती है. बैंकबाज़ार डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोटक महिंद्रा बैंक द्वारा  सालाना 8 से 24 फीसदी ब्याज दर पर गोल्ड लोन दिया जाता है. वहीं एसबीआई द्वारा सालाना 8.70 से 9.80 फीसदी दर पर गोल्ड लोन दिया जाता है.  पंजाब नेशनल बैंक सालाना  8.65 फीसदी से 9.25 फीसदी की ब्‍याज दर पर गोल्‍ड लोन देता है और एचडीएफसी बैंक सालाना  11 से 16 फीसदी ब्‍याज दर से गोल्‍ड लोन (GET LOAN FOR LOW CIBIL SCORE) देता है.

गोल्ड लोन लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज 

  • पासपोर्ट साइज़ फोटो
  • आधार कार्ड
  • वोटर आईडी कार्ड 
  • पैन कार्ड 

Share This Post

Bhavani Shankar

Bhavani Shankar

Leave a Comment

Trending Posts