बिजनेस

5 Ka Note Becho : मात्र 2 मिनट में ही इस 5 के नोट से कमा लो 17 लाख, फटाफट यहाँ बेचे

Samay Samachar Digital Desk, नई दिल्ली : आज के जमाने में लाखों पैसे कमाने के लिए बहुत मेहनत चाहिए होती है लेकिन कुछ ऐसे भी तरीके हैं जो बिना मेहनत किए लाखों रुपए कमा सकते हैं। आप भी इस तरह घर बैठे बिना हाथ पैर हिलाए पैसे कमाने की स्कीम जानोगे तो बहुत खुश हो जाओगे।

WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में पुराने नोट व सिक्कों की बिक्री हो रही है जिसमें नोट खरीदने वाले लाखों रुपए देते हैं और सिक्कों वह नोट की मार्केट में भारी डिमांड है जिसकी वजह से यह सिक्के कम लोगों के पास मौजूद हैं और खरीदने वाले ज्यादा है इस वजह से खरीदार लोगों को ज्यादा पैसे देखकर सिक्के खरीदे इन सिक्कों को बेचकर आप लाखों रुपए के मालिक 1 मिनट में ही बन सकते हो।

आपके पास यह पुराने वाला ₹5 का नोट है तो आप इसको बेच के लाखों रुपए की कमाई एक ही झटके में कर सकते हो अगर आपको एक ही झटके में लाखों रुपए की कमाई करनी है तो हमारे दिए गए इस आर्टिकल को बड़े ध्यान से पढ़ना होगा और हमारे द्वारा बताए गए निर्देशों पर चलकर इस नोट को बहुत ही आसानी से बेच सकते हो।

इस तरह का होना चाहिए नोट

यहूँ तो मार्केट में ₹5 के बहुत सारे नोट हैं लेकिन खरीदने वाले कुछ खास नोट ही खरीदते हैं इस ₹5 के नोट में हम बताते हैं वही खासियत होनी चाहिए। इस ₹5 के नोट में सीरियल नंबर 786 होना चाहिए जो मुस्लिम समाजों ने इसे बहुत ही पवित्र माना है। मुस्लिम धर्म के लोग इस नोट को खरीदने के लिए कई लाखों करोड़ों रुपए दे देते हैं इसमें बड़े-बड़े बिजनेसमैन जो दुबई में रहते हैं वह ज्यादा खरीदते हैं।

यह भी पढ़े – 10 पैसे का ये सिक्का पास है तो जल्दी से यहाँ बेचिए, मिलेंगे लाखो में पैसे फटाफट बेचे

नोट बेचने का तरीका

अंतरराष्ट्रीय बाजार में ₹5 का नोट बेचने के लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। सबसे पहले आपको इ-बे वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करवाना जो आपके फोन में गूगल पर आसानी से कर सकते है।

उसके बाद आपके पास जो नोट है उसकी फोटो उसे पर अपलोड करनी होगी

वह फोटो आपकी अपलोड होने के बाद उन खरीदारों को भेज दी जाएगी जो उसे नोट को खरीदना चाहता है वह खुद से आपको संपर्क कर लेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please turn off AdBlocker